औरंगाबाद में दबंगों द्वारा युवक से थूक चटवाने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने कहा-जांच के बाद होगी कार्रवाई

औरंगाबाद में दबंगों द्वारा युवक से थूक चटवाने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने कहा-जांच के बाद होगी कार्रवाई

AURANGABAD : जिले में एक युवक से दवंगों के द्वारा थूक चटवाने का वीडियो इन दिनों  सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह वीडियो कब का है,और कहाँ का है। इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 


लेकिन सूत्रों की माने तो यह वायरल वीडियो औरंगाबाद सदर प्रखंड के पोइवां गांव का बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि एक युवक की कुछ लोगों द्वारा पहले तो लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की गई। इसके बाद थूक चटवाया गया। 

हालाँकि वीडियो में यह सब करानेवाले लोगों का चेहरा साफ नहीं दिख रहा हैं। गांव के आसपास के लोगों से मिल रही जानकारी के मुताबिक युवक कोई गलत काम करते वक्त रंगे हाथ पकड़ा गया था। जिसके कारण युवक को सार्वजनिक रूप से थूक चटवाकर माफी मंगवाई जा रही है। 

जब इस मामले की जानकारी हेतू औरंगाबाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष से बातचीत किया गया तो उन्होंने  इस तरह के वीडियो वायरल मामले की जानकारी नहीं होने की बात कहा है। लेकिन उन्होंने यह भी बताया है की कुछ लोगों के माध्यम से यह वीडियो हमे भी प्राप्त हुआ है। जिसको लेकर मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News