औरंगाबाद में तीन लोगों की जहरीली शराब से ही हुई मौत, तीन दिन में पांच लोग गंवा लोग गंवा चुके हैं जान, एसपी ने कहा - कराएंगे जांच

औरंगाबाद में तीन लोगों की जहरीली शराब से ही हुई मौत, तीन दिन में पांच लोग गंवा लोग गंवा चुके हैं जान, एसपी ने कहा - कराएंगे जांच

AURANGABAD : जिले में शराब मौत का मामला थमने का नाम ही नही ले रहा है. तीन दिनों के अंदर मदनपुर मे पांच की मौत हो गई. नया मामला मदनपुर के ही खीरीयावां से सामने आयी है.जहां बताया जा रहा है कि सोमवार की रात जहरीले शराब के सेवन से तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान खीरीयावां निवासी केश्वर साव के पुत्र शिव साव, स्वर्गीय बोध साव के पुत्र शंभू ठाकुर उर्फ प्रमोद ठाकुर एवं पवई निवासी अनिल शर्मा के रूप में की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़रिया गांव मे विकास के घर में शादी समारोह का आयोजन था.उसी दौरान लोग आए हुए थे और सोमवार की दोपहर उनके रिश्तेदार अनिल शर्मा ने पड़रिया मोड़ के समीप शराब का सेवन किया और घर चले आए लेकिन घर आने के बाद शाम में उनकी तबीयत खराब हो गई. जिन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया परंतु इस स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाज के लिए ले जाए जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई.

वहीं दो अन्य ग्रामीण शिव साव एवं शंभू ठाकुर ने भी सोमवार की दोपहर पासी टोला जाकर शराब का सेवन किया और उनकी भी तबीयत खराब हुई जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया परंतु स्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया है जहां उनकी मौत हो गई. हालांकि मृतक के परिजनों ने दोनों व्यक्तियों के मौत को लेकर किसी भी प्रकार की स्पष्ट जानकारी नहीं दी और ना ही शराब से हुई मौत की बात कही। वहीं गांव के दो और लोग बबलू ठाकुर और भोला विश्वकर्मा जिन लोगों ने पासी टोला में शराब का सेवन किया था उनका इलाज शेरघाटी में चल रहा है.

एसपी ने कहा जांच के बाद ही करेंगे पुष्टि

शराब से हुई मौत के संबंध में जब औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. क्योंकि परिजनों ने मृत हुए लोगों का शव जला दिया है.बावजूद इसके पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है कि मौत शराब से हुई या किसी अन्य बीमारी से एसपी ने बताया कि शनिवार को शराब पीने से रानीगंज गांव के 2 लोगों की हुई मौत के बाद छापेमारी अभियान तेज कर दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 60 घंटे के अंदर में 67 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और मंगलवार की शाम तक यह संख्या और भी बढ़ सकती है.एसपी ने बताया कि उक्त मामले में लगातार छापेमारी की जा रही है और अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ के लिए 10 टीमें लगाई गई हैं।

Find Us on Facebook

Trending News