बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या में कौवा भी राम राम बोलने लगा,राम-राम की रट लगाते कागभुशुण्डि जी का वीडियो वायरल

अयोध्या में कौवा भी राम राम बोलने लगा,राम-राम की रट लगाते कागभुशुण्डि जी का वीडियो वायरल

अयोध्‍या में रामलला की मूर्ति के प्राम प्रतिष्टा के बाद हजारों लोग  जय श्रीराम के उद्घोष के साथ प्रभु के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. राम की भक्ति का चादर केवल मनुष्य हीं नहीं पशुपक्षी पर भी देखा जा सकता है. राम लला के मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा के अगले हीं दिन  एक बंदर रामलला के चरणों में जा बैठा था जिसे मंदिर के पुजारियों को साक्षात हनुमान जी का अवतार बताया था, का वीडियो वायरल हुआ था. एक वीडियों और तेजी से वायरल हो रहा है जो अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का है, अयोध्‍या धाम रेलवे स्‍टेशन पर एक  कौवा लगातार 'राम-राम' की रट लगा रहा था. इस कौवे की रामधुन सुनकर लोगों ने उसे साक्षात 'कागभुशुण्डि जी का अवतार' बताया.  

वीडियो सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर शेयर किया गया है जो कि इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.  इस वीडियो को कैप्‍शन देते हुए लिखा गया है कि 'अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन में एक कौआ आजकल चर्चा का विषय बन गया है. उसके द्वारा बहुत स्पष्ट राम राम बोलने के कारण दक्षिण भारत से आए एक रामभक्त का ध्यान उस पर गया और उन्होंने वीडियो बना डाला. आप भी उन साक्षात कागभुशुण्डि जी के दर्शन करें. जय श्रीराम, जय जय श्रीराम.'

 अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा वायरल हो रहा है. हालांकि न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इससे पहले 23 जनवरी को एक बंदर आरती के समय उछल-कूद करते हुए राममंदिर के गर्भगृह में आया और रामलला के चरणों में जाकर बैठ गया था.बंदर बिना किसी को नुकसान पहुंचाए कुछ देर बाद वहां से चला गया. लोगों ने उस बंदर को साक्षात हनुमान जी का अवतार बताया था.





Suggested News