बांका में सरेआम आलू व्यवसायी से लूटपाट, बंदूक के बट से घायल कर छीन लिये रुपये

बांका में सरेआम आलू व्यवसायी से लूटपाट, बंदूक के बट से घायल कर छीन लिये रुपये

अमरपुर (बांका). बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी के साथ मारपीट की है। इसमें व्यवसायी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। इस दौरान बदमाशों ने व्यवसायी से 25 हजार रुपये नगद एवं कीमती सामान भी छीनकर फरार हो गया। घटना तारडीह गांव के समीप की है।

जख्मी व्यवसायी शहर के वार्ड संख्या दस निवासी राकेश पंजियारा का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। जख्मी ने बताया कि वह पिकअप से सिंहनान आलू बेचने गया था। वहां से आलू बेचकर सहयोगी साजू साह के साथ अमरपुर लौट रहा था। इसी क्रम में तारडीह गांव के समीप सामने से आ रहे एक बाइक चालक ने सड़क पर बाइक खड़ा कर पिकअप को रोकने लगा।

बदमाश गाड़ी रोक कर पूछताछ करने लगा। इसी दौरान उसने फोन कर दो और युवक को मौके पर बुला लिया और पिस्तौल निकाल पर मारपीट करने लगा। जब विरोध किया तो पिस्तौल के बट से हमलाकर जख्मी कर 25 हजार रुपये नगद एवं सोने की चेन छीनकर तारडीह पुल की ओर भाग गया।

जख्मी ने बताया सभी युवक तारडीह गांव का है। जिसे चेहरे से पहचानता हूं। वहीं सूचना पाकर जख्मी के स्वजन मौके पर पहुंचकर जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। यहां डॉ. अशोक कुमार साह ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News