बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में युवक को पंचायती के बहाने बुलाकर उतारा मौत के घाट, चोरी का आरोप लगा धारदार हथियार से की हत्या, परिजनों ने मचा कोहराम

बांका में युवक को पंचायती के बहाने बुलाकर उतारा मौत के घाट, चोरी का आरोप लगा धारदार हथियार से की हत्या, परिजनों ने मचा कोहराम

BANKA: बांका में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर 19 वर्षीय युवक की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मोबाइल को लेकर इसके पूर्व में भी दो बार मृतक को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की गई थी। मृतक के मां के बयान पर पांच लोगों पर हत्या का आरोप दर्ज हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

दरअसल, मामला बांका के रजौन प्रखंड अंतर्गत चकरोशन गांव का है। जहां मोबाइल चोरी के मामूली विवाद को लेकर 19 वर्षीय एक युवक की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या करने के आरोप में गांव के ही पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज कराई गई है।

जानकारी अनुसार 5 लोगों ने सौरभ कुमार को कहा की मोबाइल चोरी को लेकर गांव में पंचायती है चलो,जिसके बाद उसे लेकर चला गया। वहीं शाम तक सौरभ कुमार लौटकर घर नहीं आया। इसके बाद परिजन उसे खोजने के लिए महेश यादव के घर पर गया। महेश यादव ने बताया कि आधा घंटा पहले ही घर के लिए सौरव रवाना हुआ है। काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल पा रहा था। वहीं शनिवार को ग्रामीणों द्वारा हल्ला हुआ कि सौरभ कुमार का शव गांव के ही रेल खंड के बगल में पड़ा है। जिसके बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। जहां देखा कि सौरभ कुमार के सिर पर तेज धारदार हथियार से हमला किया गया है। एवं पेट का अतरी बाहर हो गया था। सौरभ कुमार का दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई थी। जिसे देखकर मौके पर परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे।

वहीं घटना के सूचना के बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या मामले में जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। हत्या मामले में पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई गई है।

Suggested News