बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में एक आशा कार्यकर्ता और उसके पति को दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, ये है मामला

बांका में एक आशा कार्यकर्ता और उसके पति को दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, ये है मामला

बांका में एक आशा कार्यकर्ता और उसके पति को दौड़ा  दौड़ा कर पीटने  का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आशा कार्यकर्ता और उसके पति को दबंगो ने बेरहमी से लाठी से पीट पीट कर जख्मी कर दिया है. 

घटना  बांका जिला के सूईया  थाना क्षेत्र के बंदरी गांव का है. जहां दबंगो ने आशा कार्यकर्ता के पति की पिटाई कर दी. यहीं नहीं आशा वर्कर को भी बदमासों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा.  मलेशर  सिंह एवं धर्मपत्नी रेणु देवी जो आशा कार्यकर्ता हैं उनके साथ बीते  गुरुवार  को पुरानी बातों को लेकर गाली गलौज की गई और घर में घूस कर मारपीट की गई.

पीड़िता ने  शुक्रवार को सूईया थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी  दर्ज कराई और न्याय  की गुहार लगाई है. पीडिता ने पड़ोस के संतोष सिंह, सुनीता देवी,अन्नपूर्णा सिंह  के विरुद्ध प्राथमिकी  दर्ज कराया   है . आवेदन के अनुसार संतोष सिंह ने पीड़िता के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी से मारपीट किया और जान मारने की धमकी दी. महिला ने किसी तरह अपनी जान  बचाकर वहां से भागी.NEWS4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

वहीं मामले को लेकर सुईया थानाध्यक्ष विशाल कुमार ने प्राथमिक दर्ज कर  कार्रवाई  करने का आश्वासन दिया.

सबसे बड़ा सवाल है सरकार सुशासन का दावा करती है और सुशासन के राज में महिला को दौड़ा दौड़ा कर पीटा जाता है. वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस की कुंभकर्णी नींद नहीं टूटती है. ये कैसा सुशासन है?

रिपोर्ट- चंद्रशेखर कुमार भगत 

Suggested News