बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में लाठी डंडे से पीट-पीटकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, नहर किनारे फेंका शव, जाँच में जुटी पुलिस

बांका में लाठी डंडे से पीट-पीटकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, नहर किनारे फेंका शव, जाँच में जुटी पुलिस

BANKA : जिले के धोरैया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत धनकुंड थाना के सैनचक पंचायत के पचरुखी गांव के पास अवस्थित नहर पर पुल के नीचे से कीचड़ में गोते हुए अवस्था में मंगलवार की सुबह एक युवक का  शव बरामद हुआ है ।मृतक की पहचान पचरुखी गांव के अधिकराम सिंह के पुत्र बबलू सिंह जिसका उम्र 40 साल बताया जा रहा है।

मृतक की हत्या जमीनी विवाद में लाठी डंडे से पीट कर किए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि हत्या के मुख्य कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस घटना को लेकर धनकुंड थाना पुलिस के द्वारा चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह मृतक के भाई रामधनी सिंह गाय चराने नहर की ओर निकला था। इसी दौरान उसकी नजर पुल के नीचे कीचड़ में गोता हुआ एक शव पर पड़ा। निकट जाकर देखने पर अपने भाई को मृत अवस्था में पाया। जिसके बाद इसकी सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटनास्थल पर काफी भीड़ उमड़ पड़ी।

घटना की सूचना मिलते ही धनकुंड पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को कीचड़ से बाहर निकाला गया। इस सम्बंध में धनकुंड थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि मृतक उनके थाना क्षेत्र का है। पहले से ही  मृतक का अपराधिक इतिहास रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मृतक के घर के आसपास के ही संदिग्ध चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। समाचार प्रेषण तक धनकुंड थानाध्यक्ष फिलहाल पुलिस बल के साथ गांव में कैंप किए हुए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि एफएसएल व डॉग स्क्वॉड टीम को बुलाया जा रहा है।

वहीं ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक आपराधिक किस्म का व्यक्ति था, जो फिलहाल जमीन के कारोबार से जुड़ा  हुआ था। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी हत्या जमीनी विवाद में ही हुई है।इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो  रोकर बुरा हाल हो गया है। सूचना मिलने पर बौंसी एसडीपीओ अर्चना कुमारी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और छानबीन कर शव को अपने कब्जे में लेकर बांका पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News