BREAKING NEWS : बांका में बदमाशों ने गोली मारकर की डीलर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BREAKING NEWS : बांका में बदमाशों ने गोली मारकर की डीलर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने अमरपुर थाना क्षेत्र में परनाथपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय के समीप डीलर की गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक डीलर मैनमा गांव निवासी रंजीत कुमार रंजन उर्फ गगन दास था। अपराधियों ने डीलर को चार गोली मारकर हत्या कर दिया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। 


हत्या का कारण मैनमा गांव में ठाकुरबाड़ी के जमीन पर कब्जा को लेकर किये जाने की चर्चा है। घटना के बाद आसपास के गांवों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं पुलिस के भय एवं अनहोनी की आशंका से परनाथपुर में सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रंजीत कुमार रंजन बाइक से परनाथपुर गांव में बिषहरी पूजा देखने आया था। जहां कुछ लोगों ने उसके साथी युवक साथ शराब पीते भी देखा। थोड़ी देर बाद बाइक से वह घर मैनमा की ओर जा रहा था। इसी क्रम में परनाथपुर स्कूल के समीप पूर्व से घात लगाए चार हथियारबंद अपराधियों ने बाइक रोककर ताबड़तोड़ गोली फायर कर हत्या कर दिया। और सभी अपराधी शंभूगंज थाना क्षेत्र के मझगांय गांव की ओर भाग गया। 

बतातें चलें कि मैनमा ठाकुरबाड़ी में लगभग 40 एकड़ से अधिक जमीन है। ठाकुरबाड़ी के जमीन पर अवैध कब्जा लेकर पिछले तीन दशक से खुनी अदावत चल रहा है। जिसमें अबतक आधा दर्जन से अधिक लोगों की जान चली गई है। ठाकुरबाड़ी के जमीन पिछले दो दशक से मझगांय गांव के पूर्व मुखिया रविन्द्र यादव कब्जा किये हुए था। जिसमें पूर्व मुखिया का शागिर्द इसी गांव के शंकर यादव ने ठाकुरबाड़ी के जमीन पर कब्जा जमा लिया। शागिर्द द्वारा कब्जा कर लेने पर पूर्व मुखिया को नागावार गुजरा। और लगभग पांच वर्ष पूर्व वर्चस्व की लडाई में मझगांय गांव में हुए गोलीबारी में पूर्व मुखिया के पुत्र समेत चार लोग की हत्या कर दिया था। 

इस घटना के बाद पूर्व मुखिया अबतक फरार ही है। मृतक डीलर के स्वजन ने बताया कि शंकर यादव द्वारा ठाकुरबाड़ी के जमीन पर अवैध कब्जा किये हुए है। जिसको लेकर डीलर रंजन उसका विरोध करता था। इसी विरोध में मझगांय गांव के शंकर यादव द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने की बात कह रहे हैं। मृतक डीलर के पिता योगेंद्र दास कुशमाहा पंचायत के पूर्व मुखिया है। जबकि मां मनोरमा देवी आंगनबाड़ी सेविका एवं पत्नी विकास मित्र के पद पर कार्यरत हैं। पुलिस ने बताया शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेजा जा रहा है। तथा आरोपित के गिरफ्तारी के लिए छापामारी किया जा रहा है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News