बांका में नशेड़ी पिता ने गला दबाकर की पुत्र की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बांका में नशेड़ी पिता ने गला दबाकर की पुत्र की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BANKA : जिले में पिता पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। जहाँ अमरपुर प्रखंड के महौता गांव में निर्दयी बाप ने अपने सात वर्षीय पुत्र का गला दबा दिया। जिससे उसकी हालात बिगड़ गयी। आनन फानन में उसे इलाज के लिए भागलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान राधव शर्मा (सात वर्ष) के रूप में की गयी है। जबकि आरोपित पिता दीपक शर्मा है। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 


घटना मंगलवार की देर रात की है। घटना के सम्बन्ध में मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने बताया की दीपक शर्मा अत्यधिक नशा का सेवन करने से पिछले तीन -चार वर्षों से मानसिक विक्षिप्त रूप हो गया था। अक्सर परिवार के सदस्य एवं ग्रामीणों के साथ बेवजह लड़ाई झगड़ा करते रहता है। 

मंगलवार की देर रात परिवार के सदस्यों के बीच कहासुनी हुई। इसी में सात वर्षीय पुत्र राघव को कमरा में ले जाकर गला दबाने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर जब पत्नी एवं अन्य सदस्य कमरा में गए तो दीपक मौके से भाग खड़ा हुआ। राधव की नाजुक हालत देख परिजन इलाज के लिए उसे रेफरल अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। 

भागलपुर में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। शव गांव पहुंचने के बाद सूचना पाकर दारोगा पवन कुमार एवं चंचल कुमार मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर स्वजन का बयान कलमबद्ध किया। पुलिस ने बताया कि स्वजन के बयान पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

बांका से चंद्रशेखर कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News