बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में प्रेमिका ने प्रेमी के घर दिया घंटो धरना, ग्रामीणों ने मंदिर में धूमधाम से कराई शादी

बांका में प्रेमिका ने प्रेमी के घर दिया घंटो धरना, ग्रामीणों ने मंदिर में धूमधाम से कराई शादी

BANKA : जिले के सहायक थाना नवादा बाजार क्षेत्र में 'अजब प्रेम की गजब कहानी' आखिरकार रंग लाई. यहां कई घंटों से प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका के प्यार की जीत हो गई. लड़का और लड़की की शादी ग्रामीणों ने मंदिर में करवा दी. मामला कोतवाली का है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली गांव के ग्रामीणों ने लड़का पक्ष के परिजन और लड़की की रजामंदी से कोतवाली गांव स्थित दुर्गा मंदिर पहुंचे. मंदिर के पुजारी ने पूरे विधि विधान के साथ शादी सम्पन्न करवाई. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण भी वहां मौजूद रहे. बताया जा रहा है की भागलपुर के जिछो गांव की रहने वाली प्रेमिका अमृता कुमारी और कोतवाली के रहने वाले प्रेमी अंकुश कुमार के बीच पिछले 3 साल से अफेयर था. 

दो बर्ष पूर्व अंकुश अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया था. लेकिन दोनो के नाबालिग रहने के कारण शादी नही हो सकी. दोनों के बालिग होने के बाद लड़का के परिजन इस शादी से इंकार करने लगे. आज शनिवार को प्रेमिका अपने प्रेमी के घर आई और दरवाजे के बाहर धरने पर बैठ गई. 

इस दौरान वहां हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. लड़का व परिजन इस शादी से इंकार कर रहे थे. बाद में ग्रामीणों के दवाब में परिजन शादी को तैयार हो गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने कोतवाली दुर्गा मंदिर में शनिवार देर शाम में आनन फानन शादी करा दी. इस शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही. वहीं शादी के बाद प्रेमी व प्रेमिका ने कहा कि वह बहुत खुश है कि उसे उसका प्यार मिल गया है.

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News