बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधियों ने ज्वेलर्स पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

बेगूसराय में अपराधियों ने ज्वेलर्स पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

BEGUSARAI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। गंभीर घटनाओं को भी अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज के समीप जय माता दी ज्वेलर्स के मालिक रिद्दु जायसवाल को अपराधियों ने ताबड़तोड़ चार गोली मार दी। जिससे,दुकानदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए।


आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान,उनकी मौत हो गई। बता दें की अपराधी इन दिनों बेगूसराय में फिल्मी स्टाइल मेंहत्या की घटना को अंजाम देते जा रहे हैं। 

हुआ यह की नगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मुंगेरी गंज मुहल्ला निवासी माताजी ज्वेलर्स के प्रोपराइटर रविन्द्र प्र० सिह के पुत्र रवि रौशन उर्फ रेड्डू 46 वर्ष को अपराधियों ने दुकान पर चढ़कर गोलियो से भून दिया!। 

उसके बाद अपराधी बाइक से हथियार लहराते हुए भाग खड़े हूए। घटना के बद सोनरपट्टी मुहल्ला में दहशत का माहौल कायम है। गोली लगने के बाद इलाज के लिए शहर के एक निजी हास्पीटल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने देखने के बाद मृत धोषित कर दिया। जबकि पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने शव को सदर अस्पताल बेगूसराय  भेज दिया।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 



Suggested News