बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में चोर को चोरी करना पड़ा महंगा, चोरी का सामान किया वापस, भरना पड़ा जुर्माना

बेगूसराय में चोर को चोरी करना पड़ा महंगा, चोरी का सामान किया वापस, भरना पड़ा जुर्माना

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक चोर को चोरी करना काफी महंगा पड़ गया. चोरी करने के एवज में उसे जुर्माना भरने के अलावा जेल भी जाना  पड़ा. जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल कुछ दिनों पहले बस स्टैंड के समीप खड़ी एक बस में म्यूजिक सिस्टम, एलईडी टीवी की चोरी की शिकायत पुलिस में की गई. 

पुलिस ने जांच के बाद बुधवार की रात चोर को गिरफ्तार कर लिया. जब उससे चोरी गए सामान के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि जिसका सामान चोरी किया था. उसे लौटा दिया. यही नहीं उसने जुर्माना भी दे दिया. 

थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि बस वाहन संघ के जिलाध्यक्ष सुधीर प्रसाद सिंह के बस से हुई चोरी के मामले में गाछी टोला निवासी  हेमंत कुमार को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने चोरी की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उसने सारा सामान बस मालिक को लौटा दिया. यही नहीं एलईडी टूट गया था. इसके एवज में जुर्माना की राशि भी दे दी. 

उन्होंने कहा की शिकायतकर्ता को इसकी सूचना पुलिस को देनी चाहिए थी. इस मामले में  आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. इधर, बस वाहन संघ के जिलाध्यक्ष सुधीर प्रसाद सिंह ने कहा कि चोर ने जहां से चोरी की. वहीं चुपचाप सामान लाकर रख दिया था. इसलिए अब इस मामले को आगे बढ़ाने का कोई औचित्य नहीं है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News