बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में चोरों ने मचाया तांडव, लाखों के जेवरात और नगदी पर किया हाथ साफ

बेगूसराय में चोरों ने मचाया तांडव, लाखों के जेवरात और नगदी पर किया हाथ साफ

BEGUSARAI : बेगूसराय में पुलिस अपनी चुस्ती का दावा करते नहीं थकती. लेकिन शहर में चोरों का आतंक जारी है. दरअसल बेखौफ चोरों ने बीती रात नगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग इलाकों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसमें लाखों की नगदी सहित कई महंगे सामान गायब कर दिए. 

पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के सहजानंद नगर की है जहाँ अरविंद कुमार के घर से चोरों ने लाखों के जेवरात गायब कर दिए. इसमें दो किलो चांदी के गहने भी शामिल हैं. घटना के सम्बंध में अरविंद कुमार ने बताया कि वे अपने सम्बन्धी के यहाँ गृहप्रवेश में गए हुए थे. 

घर मे ताले लगे थे. जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घर के ताले तोड़कर अंदर के दो कमरों में चोरी की. इस क्रम में चोरों ने कमरे में स्थित गोदरेज के लॉकर को तोड़कर सारे गहने गायब कर दिए. साथ ही दीवान के अंदर रखे गए मंहगे समानों पर हाथ साफ कर दिया. 

वहीं दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर की है जहां एक कुरियर दुकान का शटर उखाड़कर चोरों ने लॉकर तोड़ दिया और करीब डेढ़ लाख रुपये सहित कई मंहगे समान ले चंपत हो गए. पीड़ित लोगों ने उक्त घटना की सूचना नगर थाने को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुँच मामले की जांच में जुट गई है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News