बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला बगहा में सामने आया है। जहां एक 23 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। युवक के सीना और सर के पीछे जख्म का निशान मिला है। बताया जा रहा है कि रात्रि 7 बजे के करीब युवक घर से मीट खरीदने निकला था। उसके बाद से उससे मोबाइल पर बात नही हो पा रही थी। सुबह गांव के चौकीदार ने शव मिलने की सूचना दी। जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसके कुछ घण्टों बाद पुलिस भी पहुंची। बगहा चौतरवा मुख्य मार्ग एन एच 727 से होकर गुजरने वाली तिरहुत मुख्य नहर के पास पिपरिया गांव से युवक का शव मिला है। युवक छोटकी पट्टी का रहने वाला है। जिसकी पहचान रामा साह के पुत्र सुजीत साह के रूप में हुई है। 

परिजनों के मुताबिक सुजीत बीए सेकंड ईयर का छात्र था और बड़े भाई के साथ तेल का करोबार करता था। युवक के पिता और भाई ने बताया कि शाम 7 बजे वह घर से मीट खरीदने की बात कह कर निकला। जिसके बाद देर रात तक घर नही आया तो सभी परिजन परेशान हो गए और उसके मोबाइल पर कॉल करने लगे। सुबह तक फोन की घण्टी बज रही थी। लेकिन रिसीव नही हो रहा था। सुबह 6 बजे के करीब मोबाइल बन्द हो गया। तभी घटनास्थल वाले गांव के चौकीदार से पता चला कि नहर किनारे एक शव मिला है जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। 

उसके बाद परिजनों ने नगर थाना की पुलिस को सूचना दिया। जिसके दो घण्टे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर खून के छींटे पड़े हुए थे। वहीँ मृतक के पास से 8000 रुपया भी पुलिस को मिला। नगर थानाध्यक्ष ने आशंका जताई कि युवक को सुनसान जगह पर बुलाकर लाया गया है और गोली मारी गई है। उसके सीने और सर के पीछे गोली लगने का निशान है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम समेत अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है। इधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट


Suggested News