बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में बदमाशों के हौसले बुलंद, पेट्रोल पम्प कर्मी से मारपीट कर लूटे 55 हज़ार रूपये

बेतिया में बदमाशों के हौसले बुलंद, पेट्रोल पम्प कर्मी से मारपीट कर लूटे 55 हज़ार रूपये

BETTIAH : जिले में अपराध का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी सरेआम कहीं लूट तो कहीं हत्या जैसी घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला चनपटिया थाना क्षेत्र के टिकुलिया चौका का है. जहां हथियारबंद दर्जनभर बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति को आधा दर्जन बदमाश घेरकर मारपीट कर रहे हैं और फिर उससे रुपये लेकर फरार हो जातें हैं. 

हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. घटना सोमवार की सुबह 9 बजे की बताई जा रही  है. जानकारी के अनुसार चनपटिया थाना क्षेत्र  टिकुलिया चौक स्थित विजय सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप है. जहाँ सोमवार की सुबह 9 बजे दिन में करीब आधा दर्जन बदमाश पहुंचे और पेट्रोल पंप कर्मी छोटू कुमार मिश्रा से मारपीट किया. कुछ देर मारपीट चलने के बाद पीड़ित के पास से 55 हजार रुपये बदमाश लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा हैं कि बदमाशों के पास हथियार थे, ऐसे में पेट्रोल पंप पर मौजूद सभी लोग मूक दर्शक बने रहे. 


हालांकि इस तरह सरेआम पेट्रोल पंप पर लूट की घटना सामने आने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है. स्थानीय लोगों में दशहत का माहौल है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सभी बदमाश नशे में दिख रहे थे. उनके पास हथियार भी था. वहीं इस मामले पर चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी बदमाशों की पहचान कर ली गई है. बहुत जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News