बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में किशोर ने सिर में गोली मारकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में किशोर ने सिर में गोली मारकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले के बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत झौआकोठी के चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों के लिए बने सात नम्बर सरकारी क्वार्टर में 17 वर्षीय इंटर के छात्र पीयूष कुमार ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक ने खुद को अवैध हथियार से गोली मार ली है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। मृतक पीयूष कुमार के पिता रमेश पासवान आरसीडी डिपार्टमेंट में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। पीयूष तीन भाई और दो बहन में दूसरा भाई था। मृतक पीयूष का बड़ा भाई अजीत बूढ़ानाथ में एक जिम का ट्रेनर है। उसने भी कहा की यह घटना कैसे हुई कुछ समझ में नहीं आ रहा है। जबकि हमारा भाई बहुत शांत प्रवृत्ति का था।

वहीं मृतक पीयूष की बहन आरती ने कहा की मेरा भाई कोचिंग सेंटर से पढ़ाई कर के आया और जब खाना खाने कहा गया तो उसने रूम बंद कर लिया। कुछ देर बाद जोरदार आवाज हुई। लगा की ट्रांसफार्मर की आवाज है। लेकिन जब हमलोग उस कमरे की ओर गए तो पूरे कमरा से धुआं निकल रहा था। हमलोग उस कमरे के दरवाजे को तोड़कर जब अन्दर गए तो मेरा भाई पलंग पर गिरा हुआ था और पूरा चादर उसके खून से सना हुआ था। मृतक की बहन आरती ने बताया की मेरा भाई बिल्कुल सीधा था। उसे किसी से कोई लड़ाई नहीं थी। अगर यह कदम मेरा भाई उठाया है तो इसके पीछे जरूर बाहर की किसी बातों से तंग होकर ऐसा कदम उठाया होगा।

मौके पर बरारी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। उस कमरे से एक सुसाइड नोट, एक देसी कट्टा और एक खोखा बरामद हुआ है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि युवक ने सुसाइड क्यों किया। वही परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News