बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मवेशी खरीद बिक्री के विवाद में अपराधियों ने कारोबारी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

भागलपुर में मवेशी खरीद बिक्री के विवाद में अपराधियों ने कारोबारी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BHAGALPUR : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा गांव निवासी अपराधी छोटुवा के बगल के चेतन यादव (50 )पिता स्वर्गीय बासुदेव यादव को सोमवार की देर रात को अपने बासा  से घर आने के दौरान  को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

परिजनों द्वारा आनन फानन में इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। मायागंज से बेहतर इलाज हेतु  किसी निजी अस्पताल में परिजन इलाज करा रहे है। घटना की सूचना पर नवगछिया के एसपी पूरण  झा,एसडीपीओ,  गोपालपुर व  इस्माइलपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों से लिया।

इस घटना के  बाद गांव में तनाव की स्थिति  उत्पन्न हो गयी है। पूर्व में भी लतरा में  छोटूवा  यादव एवं अन्य अपराधियों के गुटीय  संघर्ष हुआ है।इस घटना में छोटू यादव के विरोधियों का भी नाम आ रहा है। गोपालपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि हत्या के उद्देश्य से गोली चलायी गयी है।

बताया की एक गोली पीठ की तरफ से लगीं है। नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि मवेशी खरीद बिक्री के विवाद के कारण प्रतिद्वंदी गुट द्वारा गोली मारी गयी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। जिसके लिए विशेष टीम गठित  की गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News