बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में सीआरपीएफ जवान ने दिखाई दादागिरी, साले की जमकर की पिटाई, दुकान में की लूटपाट

भागलपुर में सीआरपीएफ जवान ने दिखाई दादागिरी, साले की जमकर की पिटाई, दुकान में की लूटपाट

BHAGALPUR : सुलतानगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव मे सीआरपीएफ के जवान ने दादागिरी दिखाते हुए साले को पीटकर लहुलुहान कर दिया। इस घटना के बारे मे पीड़ित ललन कुमार चौरसिया ने बताया की  हमारा बहनोई नीतीश कुमार उर्फ गुड्डू सीआरपीएफ का जवान हैं। मुंगेर जिला के रामनगर थाना क्षेत्र के रतनपुर पाटम बरैचक  गांव का रहनेवाला हैं। उनका पिता लक्ष्मी मंडल हैं। हमारी बहन के साथ शादी 2016 में हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई थी।


उसने कहा की जब से हमारी बहन की शादी हुई हैं।उनके व्यवहार के कारण हमारी बहन उसके पास नहीं रहना चाहती हैं। जबकी यह मामला भागलपुर न्यायालय में भी चल रहा है। लेकिन हमारे बहनोई नीतीश कुमार उर्फ गुड्डू ने अपने लगभग दस सहयोगियों के साथ 5 जुलाई की शाम हमारे घर के दूकान में घुस कर जबरन लाठी डंटे मारते हुये सारे सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही दुकान मे रखे लाखों रुपये लूट लिये। वहीँ कहा की तुम्हारे बहन को जबरदस्ती घर से उठाकर ले जाएगे। साथ ही कहा की दस लाख रुपये तैयार रखना। अगर ऐसा नहीं करोगें तो घर के सभी सदस्यों को जान से मार देंगे। 

इस घटना की सारी करतूत का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इससे पुरे परिवार में दहशत का माहौल हो गया है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस पदाधिकारी को देने के बाद भी अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट 

Suggested News