बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में दहेजलोभियों ने की विवाहिता की फांसी का फंदा लगाकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

भागलपुर में दहेजलोभियों ने की विवाहिता की फांसी का फंदा लगाकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के कोलगामा गांव में वार्ड 2 में एक विवाहिता को पति द्वारा ही गले में फांसी का फंदा लगाकर जान मार देने का मामला प्रकाश में आया है। वही इस मामले में विवाहिता कोमल कुमारी के भाभी ललिता देवी ने बताया कि मेरी ननद कोमल कुमारी की शादी 2 साल पूर्व 16 मई 2021 को मुंगेर जिला के अंतर्गत तारापुर प्रखंड के महेशपुर गांव में तैतर दास के बड़े पुत्र जितेंद्र कुमार से हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी। 

शादी के 1 साल के बाद जितेंद्र कुमार एवं उनके परिवार द्वारा एक लाख रुपये दहेज की मांग किया जा रहा है। दहेज नहीं देने पर मेरे ननद कोमल कुमारी को जान मारने की धमकी व मारपीट घर वालों एवं लड़का जितेंद्र कुमार के द्वारा किया जाता था। इसी कड़ी में 19 दिसंबर 2023 को मेरे ननद कोमल कुमारी को गले में फंदा लगाकर लड़का जितेंद्र कुमार एवं  इनके घर वालों ने  मिलकर जान मार दिया है। 

घटना के बाद उनके घर जाने पर सभी लोग फरार हो गया। इस घटना की सूचना पुलिस को देने पर तारापुर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपन कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया है। घटना के बाद लड़का जितेंद्र कुमार एंव घर वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं। लेकिन पुलिस अब तक इन दहेजलोभियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जदयू अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष महेश दास ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उच्च अधिकारी से बातचीत कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात कही। इस दौरान जदयू कार्यकर्ता एंव ग्रामीण मौजूद थे। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News