बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी दो लाख रूपये रंगदारी, नहीं देने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

भागलपुर में व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी दो लाख रूपये रंगदारी, नहीं देने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

BHAGALPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही मामला सुलतानगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 18 के गंगापुर गांव में सामने आया है। जहाँ गांव के दबंग अपराधियों ने गांव ही एक व्यवसायी से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। जब व्यवसायी ने रंगदारी नहीं दी तो उसके घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए जान से मारने की धमकी दी हैं। 

वहीं इस मामले में व्यवसायी जय किशोर यादव ने बताया की गांव के दबंग अपराधी राकेश यादव, विकास यादव दोनों के पिता कैलाश यादव और विकास यादव पिता स्व. ओपी यादव ने अपने सहयोगियों के साथ घर पर आकर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगे। नहीं देने पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे और कहा कि 15 दिन के अन्दर दो लाख रुपये नहीं देने पर गोली मारने और काटकर गंगा में फेक देने की धमकी दी हैं। 

इस घटना के एक दिन पुर्व में भी रंगदारी मांगी गई थी। इसके बाद थाना में लिखित आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा का गुहार लगाया गया हैं। इस मामले के आरोपी भी अपराधी बताये जा रहे हैं। थाना में इस बदमाशों के खिलाफ हत्या एवं रंगदारी के कई मामले पहले से दर्ज है। इसके बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं होने पर पुरा परिवार डरे सहमे देखे जा रहे हैं।

Suggested News