भागलपुर में बदमाशों ने शख्स के घर पर चढ़कर की फायरिंग, डेढ़ माह गुजरने के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

भागलपुर में बदमाशों ने शख्स के घर पर चढ़कर की फायरिंग, डेढ़ माह गुजरने के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

BHAGALPUR : बबरगंज थाना क्षेत्र के सूर्यलोक कॉलोनी बागवाडी के रहने वाले अमरेंद्र कुमार सिंह के घर पर 3 जून को कुछ अपराधियों के द्वारा धावा बोलकर उनके ऊपर गोली चलाई गई थी। हालंकि इस घटना में वे बाल-बाल बच गए थे। जिसके बाद उन्होंने थाने में कारू यादव नामक व्यक्ति के खिलाफ गोली चलाने का आरोप लगाया था। लेकिन आज तक पुलिस उनके घर पर जांच करने भी नहीं पहुंची और गोली का खोखा उनके घर में ही पड़ा हुआ है। 

आज फरियादी ने पुलिस को मदद कर कारू यादव को गिरफ्तार भी करवाया। लेकिन थाने से उसे बॉन्ड भरा कर छोड़ दिया गया। वही फरियादी को थाना प्रभारी के द्वारा थाने से बाहर भगा दिया गया और कहा गया कि तुम थाने के अंदर आओगे तो तुम्हारी हत्या हो जाएगी। जबकि फरियादी ने बताया की जिले के सभी वरीय पदाधिकारियों के पास अपनी गुहार लगा चुका है। अब वह बिहार के डीजीपी के पास मिलने की बात कह रहा है। यह भी धमकी दे रहा है कि अगर वहां भी फरियाद नहीं सुनी गई तो वह आत्मदाह कर लेगा। 

वही पूरे मसले पर थाना प्रभारी कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। भागलपुर में वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के आने के बाद लगातार उनके द्वारा थानों का निरीक्षण कर फरियादियों से अच्छे व्यवहार और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर लगातार थाना प्रभारियों को आदेश दिया जाता रहा है। 

उसके बावजूद भी बबरगंज थाना प्रभारी के लापरवाह रवैया से समझा जा सकता है कि थाना प्रभारी वरीय पुलिस अधीक्षक का कितना बात मान रहे हैं। अब देखने वाली बात है कि आगे पुलिस के वरीय पदाधिकारी क्या कार्रवाई करते है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News