बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने महिला को पहले किया निर्वस्त्र, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में बदमाशों ने महिला को पहले किया निर्वस्त्र, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : भागलपुर जिला अंतर्गत सनोखर थाना क्षेत्र के तिलोंदा गांव से एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक बुजुर्ग महिला अपने घर से सुबह चाय पीकर निकली और दोपहर तक जब घर वापस नहीं लौटी है तो उसके परिवार वाले उन्हें ढूंढने निकले। लेकिन फिर भी वह नहीं मिली। 

लेकिन कुछ देर बाद बीच बहियार से कुछ लोग शोर मचाते हुए आये महिला की निर्मम हत्या की सूचना दिया। हत्या इतनी बर्बरतापूर्वक की गई थी कि उस महिला की पेटिकोट कहीं और मिली साड़ी कहीं और मिली। बॉडी कहीं और मिली। महिला पूर्ण रूपेण नग्न थी। 

इसको लेकर 70 वर्षीय मृतक महिला महारानी देवी के बेटे संजीव मिश्रा ने बताया कि उदय मंडल, केसव मंडल, लालू मंडल जो आपराधिक तत्व के लोग हैं। जिनके ऊपर कई अपराध का केस अभी भी चल रहा है। इन्हीं लोगों ने मेरी मां को बेरहमी से नग्न करके हत्या कर दी है। मुझे न्याय चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी मां पेंशन धारी थी। इस सोच से भी उन लोगों ने मेरी मां को मारा होगा कि जब महारानी देवी ही नहीं रहेगी तो इसका परिवार कैसे फले फूलेगा। उन्होंने साफ तौर पर उदय मंडल, केसव मंडल और लालू मंडल पर इस हत्या का आरोप लगाया है। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News