बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कलयुगी बेटे से परेशान माता-पिता पहुंचे थाने, पुलिस से लगाई मदद की गुहार, कहा- शराब के नशे में बेटा करता है मारपीट

भागलपुर में कलयुगी बेटे से परेशान माता-पिता पहुंचे थाने, पुलिस से लगाई मदद की गुहार, कहा- शराब के नशे में बेटा करता है मारपीट

BHAGALPUR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके बिहार के कई जिलों से शराब से जुड़े कई मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला भागलपुर का है। जहां एक कलयुगी बेटा शराब के नशे में अपने बुजुर्ग माता पिता के साथ अभद्र व्यवहार करता है। वहीं अपने बेटे के व्यवहार से परेशान पीड़ित माता-पिता प्रशासन के पास मदद की गुहार लगाने पहुंचे। 

दरअसल, भागलपुर से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। जिसे जानकर आपके दिल दहल जाएंगे। कलयुगी बेटे ने एक बुजुर्ग माता-पिता के साथ कैसा बर्ताव किया है। यह जानकर सचमुच आपके दिल पसीज जाएंगे। एक बुजुर्ग माता-पिता अपने इकलौते बेटे से परेशान न्याय की गुहार लगाने बवरगंज थाना पहुंचे।

वहीं मामले को लेकर बुजुर्ग पिता 75 वर्षीय अनिरुद्ध चौधरी ने बताया मेरा इकलौता बेटा नीरज चौधरी जो लगातार शराब के नशे में धुत रहता है और हम दोनों बुजुर्ग प्राणी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया करता है। जिस मां ने बेटे को 9 महीने कोख में पाला और पिता ने उंगली पड़कर यह सोचकर चलना सिखाया कि बुढ़ापे का सहारा मेरा इकलौता बेटा ही बनेगा पर उस मां पिता को क्या पता शराब के नशे में धूत होकर वही बेटा बुजुर्ग माता-पिता को हमेशा प्रताड़ित करेगा।

वहीं मामले को लेकर मानिकपुर नुसरत नगर निवासी आज बुजुर्ग माता-पिता बेटे से बचाने की मांग को लेकर बवरगंज थाना पहुंचे। बुजुर्ग पिता ने कहा कि पुलिस प्रशासन ही अब मेरा सहारा है।

Suggested News