बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, लिव इन रिलेशनशिप में रहने से परेशान थे परिजन

भागलपुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, लिव इन रिलेशनशिप में रहने से परेशान थे परिजन

BHAGALPUR : जिले के बरारी थाना क्षेत्र के झौआकोठी स्थित किराए के मकान में रहने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर आकांक्षा ने फंदे से लटक अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले आकांक्षा की मां और बहन उसके फ्लैट पर आई थी। ससुराल वालों के आने के बाद राहुल तिलका मांझी स्थित अपनी बहन के ससुराल चला गया था। आकांक्षा के घर वाले कब भागलपुर से गए इसकी जानकारी राहुल को नहीं थी। 

बताया जाता है की आकांक्षा के परिजन लिव इन रिलेशन में रहने से नाखुश थे। दो दिन पहले घर वाले अपनी जाति के लड़के से शादी की बात करने आए थे। सुबह से ही आकांक्षा राहुल के मैसेज व कॉल का जवाब नहीं दे रही थी। शाम में जब वह फ्लैट पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला तो पीछे का दरवाजा तोड़कर राहुल अंदर प्रवेश किया। 

उसने देखा की आकांक्षा फंदे से लटक रही थी। आशंका जताई जा रही है की आकांक्षा ने बुधवार की सुबह या मंगलवार की रात ही खुदकुशी कर ली थी। दरवाजे पर ही अखबार पड़ा हुआ था। फ्लैट में एक कुत्ता है जिसके खाने का प्लेट खाली था। फ्लैट के आगे सीसीटीवी लगा हुआ है। पुलिस फुटेज कंगाल रही है। वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट

Suggested News