भागलपुर में पैसे के लेन देन में बदमाश ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में पैसे के लेन देन में बदमाश ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर के ललमटिया थाना क्षेत्र के पासी टोला में पैसे की विवाद को लेकर एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने से  युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। बताया जा रहा है की गोली युवक के प्राइवेट पार्ट में लगी है। जिससे वह गंभीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। 


घायल युवक की पहचान पासी टोला निवासी रामदेव चौधरी के (33) वर्षीय पुत्र अनुज कुमार चौधरी के रूप में हुई है। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि विसर्जन के दौरान कुछ अपराधी उनके पास आए और उनसे पैसे की मांग की। पैसे नहीं देने पर युवक को गोली मार दी। 

गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीँ घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और आनन-फानन में ललमटिया पुलिस ने उसे उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 

हालाँकि बताया जा रहा है कि अनुज कुमार चौधरी आरोपी युवक से पैसा लिया था, जिसे मांगने के लिए पहुंचे थे। लेकिन अनुज कुमार चौधरी ने पैसा नहीं दिया। जिसको लेकर अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। वही घटना के बाद पुलिस पूरे मामले को जांच कर रही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News