बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बाइक के एक्सीलेटर तेज करने पर दबंगों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

भागलपुर में बाइक के एक्सीलेटर तेज करने पर दबंगों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

भागलपुर. बबरगंज थाना क्षेत्र के कमल नगर कॉलोनी गेट पर मोटरसाइकिल का एक्सीलेटर तेज करने के बाद दबंगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। उसकी पिटाई इस तरह बेरहमी से की गयी थी कि इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल ले जाने के दौरान ही रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की पहचान अशोक उर्फ लड्डू के रूप में हुई है।

दरअसल लड्डू का एक साथी मोटरसाइकिल से आया था और उसने मोटरसाइकिल का एक्सीलेटर तेज कर दिया। इसको लेकर विवाद शुरू हुआ और कुछ आपराधिक तत्व के युवकों ने आधे घंटे से अधिक समय तक लड्डू और उसके साथी की जमकर पिटाई की। इससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसे मुख्य सड़क पर आधे घंटे से अधिक समय तक पिटाई, लेकिन पुलिस युवक की मौत के बाद ही पहुंची।

वहीं परिजन डर के कारण अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ले के ही काजू शाह और उसके साथियों के द्वारा मृतक की पिटाई की गई है। वहीं कुछ लोगों ने वीडियो बनाने का भी प्रयास किया, लेकिन पिटाई कर रहे युवकों ने लोगों का वीडियो बनाने से भी रोक दिया। घटना की जानकारी पाकर बबरगंज थानेदार विश्वबंधु कुमार, दरोगा शंकर कुमार पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है।

इस कारण थानेदार घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने में लगी है, ताकि सच का पता चल सके। वहीं मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। थानेदार विश्वबंधु कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही लड्डू की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। 

Suggested News