भागलपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का दौर, फेरी व्यवसायी की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

भागलपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का दौर, फेरी व्यवसायी की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

BHAGALPUR : जिला में लगातार अपराधियों द्वारा अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। कुछ दिनों के अंदर भागलपुर में लगातार अलग अलग थानों  नाथनगर,बबरगंज के बाद अब हबीबपुर थाना छेत्र में अपराधियों द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। इसी कड़ी में एक कपड़े का फेरी व्यवसाय करने वाले  30 वर्षीय सन्नी कुमार को अपराधियो द्वारा गोली मार कर हत्या दिया गया। 


इस मामले को लेकर सन्नी के दोस्त मोहम्मद सोनू और मोहम्मद मुकद्दर ने बताया की अपराधी मोहम्मद डीजे उर्फ दिलशाद ने कुल तीन गोली मारी। जिसमे एक गोली छाती में लगने से मौत हो गई है। परिजनों ने बताया की दो सप्ताह पूर्व खेल मैदान में खेलने को लेकर विवाद हुआ था और दोनो में मारपीट भी हुई थी। लेकिन पड़ोसियों के द्वारा एक दूसरे को आपस में मिलाकर आपसी विवाद को समाप्त करवा दिया गया था। 

लेकिन डीजे ने इस बात की गांठ बांध कर रखी थी। दो सप्ताह बाद उसकी जान लेकर अपनी आग को शांत किया। बता दे की मृतक को कुल चार  बच्चे है। वही पड़ोसियों ने बताया की डीजे और उसके परिवार का पूर्व से ही अपराधिक इतिहास रहा है। जिसमें आज से बीस वर्ष पूर्व डीजे के पिता मानो उर्फ मनिया भी जेल जा चुका है। 

अपराधी का छोटा भाई भी पिछले तीन सालों से अपराध करने को लेकर जेल में ही कैद है। वही मोहमद सन्नी ततारपुर से कपड़े लेकर के फेरी का कार्य कर अपना जीविकोपार्जन कर रहा था। लेकिन इस घटना ने परिजनों की जीविको पर भी ग्रहण लग गया है। जबकि मृतक के बच्चे का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News