भोजपुर में दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

भोजपुर में दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ARA : दहेज लोभियों ने बुलेट गाड़ी और महज चंद रुपए के लिए एक गर्भवती महिला की निर्मम हत्या कर दी। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव की बताई जाती है जहा मृतिका के मायके वालों ने उसके पति समेत ससुराल के लोगों पर गला रेतकर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना को अंजाम देने के बाद मृतिका के पति समेत ससुराल के सभी लोग मौके से फरार बताए जा रहे हैं। 

वही मामले की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मृत विवाहिता के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका बरौली गांव निवासी रामचंद्र सिंह के बेटे संतोष कुमार यादव की 19 वर्षीय पत्नी रेणु कुमारी बताई जा रही है। जिसका मायके जमीरा है और मृतिका के पिता राजेश्वर राय बताये जा रहें हैं। 

मृत महिला के परिजनों की माने तो उसकी शादी पिछले 1 दिसंबर 2021 को बरौली गांव निवासी संतोष कुमार यादव के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार बड़े ही धूमधाम से हुई थी। शादी के कुछ महिनों तक सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था और वो गर्भ से भी थी। इसी बीच इधर कुछ दिनों से रेणु के पति संतोष कुमार और उनके घर वाले दहेज में बुलेट गाड़ी और 2 लाख रुपए का डिमांड करने लगे। जब मयके वाले गरीबी के कारण दहेज की रकम और बुलेट गाड़ी की मांग पूरी नहीं किए तो पति संतोष कुमार और उसके घर वालों ने रेणु की गला रेतकर हत्या कर दी। 

घटना की सूचना मृतिका के मायके वालो को स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई। जिसके बाद मायके वाले और पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि खून से लथपथ रेनू घर में पड़ी हुई है और घर के सभी लोग फरार है। जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल लाई। जबकि शव का पोस्टमार्टम कराने आएं थाने के एएसआई ने घटना के संबंध में बस इतना बताया एक विवाहिता की हत्या की गई है जिसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है।

आरा से रविन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News