बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में नही थम रहा रेप का सिलसिला, एक और नाबालिग हुई हवस की शिकार

भोजपुर में नही थम रहा रेप का सिलसिला, एक और नाबालिग हुई हवस की शिकार

BHOJPUR : जिले में बालात्कार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन जिले के किसी न किसी कोने से दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। इसबार मामला जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बेलौटी गांव में सामने आया है, जहां एक नाबालिग युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। 


IN-BHOJPUR-THERE-WAS-NO-RAPE-INCIDENT-ANOTHER-MINOR-VICTIM-OF-HAWES3.jpg

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय किशोरी शाहपुर थाना क्षेत्र के बेलौटी गांव की रहने वाली है। वह करनामेपुर ओपी के मरचईया गांव में अपने मामा के घर रहती थी जहां उसे गांव के ही संजय नाम के युवक से प्यार हो गया। आरोपी संजय उसे शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया और आरा पुलिस लाइन किसी घर में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं जब किशोरी ने संजय से शादी करने को कहा तो वह मुकर गया। जिसके बाद पीड़ित पीड़िता ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना परिजनों को बताई। 

IN-BHOJPUR-THERE-WAS-NO-RAPE-INCIDENT-ANOTHER-MINOR-VICTIM-OF-HAWES4.jpg

इस मामले को लेकर परिजनों ने शाहपुर थाना में संजय शाह और उसके साथी को दुष्कर्म का आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। इधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी संजय और उसके साथी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता को आरा सदर अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया है। 

Suggested News