बिहार में 'लिट्टी' के कारण कर दी चचेरे भाई की हत्या, चापाकल के हैंडल से पीट-पीटकर मार डाला, इस जगह का है मामला

बिहार में 'लिट्टी' के कारण कर दी चचेरे भाई की हत्या, चापाकल के हैंडल से पीट-पीटकर मार डाला, इस जगह का है मामला

PATNA : बिहार के लोगों को लिट्टी कितना पसंद है, यह किसी से छिपा हुआ नहीं है, लेकिन इस लिट्टी के कारण किसी की हत्या कर दी जाए, ऐसा शायद ही सुनने को मिलता है। लेकिन दानापुर दियारे से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां बताया जा रहा है कि लिट्टी लगाने को लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने अपने पिता के संग मिलकर अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। पिता-पुत्र ने चापाकल के हैंडपंप से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। 

पंचायत चुनाव से जुड़ा है मामला

बताया जाता है कि दियारे के अकीलपुर थाना क्षेत्र के पुरानी पानापुर पछियारी टोला निवासी जगधर राय का पुत्र मुन्ना राय एवं उसके चाचा लक्ष्मण राय के पुत्र मनीष कुमार दोनों दो अलग-अलग प्रत्याशियों के समर्थक हैं। लोगों का कहना है कि गुरुवार को दो प्रत्याशियों के समर्थकों में लिट्टी लगाने को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि, लोगों के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन घटना के बाद लक्ष्मण राय का पुत्र मनीष गुस्से में था वह मुन्ना राय से बदला लेना चाहता था। 

लिट्टी की आड़े में निकाली चुनावी दुश्मनी

रविवार को ज्योंहि मुन्ना राय चापाकल के पास पानी लाने आया। मनीष और उसके पिता लक्ष्मण राय पहुंचे और दोनों ने मिलकर चापाकल के हैंडल से पीट-पीटकर उसे जख्मी कर दिया। पीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पंचायत चुनाव ने दोनों परिवार के बीच दूरियों को इतना गहरा कर दिया कि अपने रिश्ते का खून करने से भी वह लोग पीछे नहीं हुए। 


Find Us on Facebook

Trending News