बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कलयुगी माँ ने रिश्ते को किया शर्मसार, 7 वर्षीय मासूम बेटी को पचास हज़ार रूपये में बेचा, पुलिस ने माँ समेत चार आरोपियों को दबोचा

बिहार में कलयुगी माँ ने रिश्ते को किया शर्मसार, 7 वर्षीय मासूम बेटी को पचास हज़ार रूपये में बेचा, पुलिस ने माँ समेत चार आरोपियों को दबोचा

ARARIA : अररिया पुलिस ने मानव तस्करी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 वर्षीय बच्ची को 4 घंटे के भीतर जहां रेस्क्यू किया। वहीं पुलिस ने माँ समेत 4 मानव तस्कर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पूरा मामला रानीगंज के छतियौना की बताई जा रही है। 

दरअसल पुलिस को उस बच्ची की माँ कुनिया खातून ने हीं अपनी बेटी के गायब होने की रिपोर्ट लिखाई। जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि बच्ची की माँ कुनिया खातून ने हीं अपनी बेटी को 50 हजार रूपये में बेचा था। गिरफ्तार माँ के अलावे मानव तस्कर के रूप में मधेपुरा निवासी मो.शाहरुल और जहाना खातून के साथ-साथ मुंबई निवासी शाह मजहर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

अररिया पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सुपौल के प्रतापगंज से बच्ची को महज 4 घंटे में पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि अररिया एसडीपीओ के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया। इसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी। इसके बाद बच्ची को सकुशल बरामद कर मां समेत चार मानव तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। 

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट

Suggested News