बिहार में एक के बाद एक मंत्री हो रहे कोरोना संक्रमित, कई अधिकारी भी हुए संक्रमण का शिकार , एक्टिव मरीज हुए 8489

बिहार में एक के बाद एक मंत्री हो रहे कोरोना संक्रमित, कई अधिकारी भी हुए संक्रमण का शिकार , एक्टिव मरीज हुए 8489

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. खासकर बिहार सरकार में शामिल मंत्री और अधिकारी एक के बाद एक लगातार संक्रमित होते जा रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को बिहार सरकार के एक और मंत्री ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी. राज्य के पशुपालन और मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सचिव अनुपम कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक दिन पूर्व भी बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री सहित राज्य के कुल चार मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पहले से पॉजिटिव हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. वहीं दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार समेत कई अन्य अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

इस बीच बिहार विधानसभा में कोरोना विस्फोट हुआ है. पिछले  72 घंटे में 25 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए है. इसी कारण विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने 16 जनवरी तक विधानसभा को बंद करने की घोषणा की है. इस बिहार शुक्रवार को बिहार  में कोरोना के 3048 नए मामले सामने आए. पटना में 1314 और भोजपुर में 70 नए मामले सामने आए हैं. वहीं राज्य में फ़िलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 8489 हो गई है. 

कोरोना की चपेट में बिहार के डॉक्टर भी आ रहे हैं. मुजफ्फरपुर SKMCH में कोरोना विस्फोट हुआ है. यहाँ अबतक 34 डॉक्टर और नर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमण के कारण ग्राम सभा स्थगित करने का भी निर्णय हुआ है. बिहार में पंचायतों में ग्राम सभा स्थगित कर दी गई है और इसके लिए पंचायती राज विभाग ने नोटिस जारी किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News