रसूखदार उड़ा रहे शराबबंदी कानून की धज्जियां, शेखपुरा में पुलिस थाने के पास होटल में चल रही थी नेताजी की शराब पार्टी, राजद नेता समेत दो गिरफ्तार

रसूखदार उड़ा रहे शराबबंदी कानून की धज्जियां, शेखपुरा में पुलिस थाने के पास होटल में चल रही थी नेताजी की शराब पार्टी, राजद नेता समेत दो गिरफ्तार

शेखपुरा. जिले में शराबबंदी कानून की धज्जियां रसूखदारों द्वारा उड़ाई जा रही थी। थाना के पास ही एक होटल में शराब पार्टी चल रही थी। इसकी सूचना मिलने पर एसपी ने तुरंत विशेष टीम को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसके बाद होटल पहुंची पुलिस टीम ने राजद नेता समते दो लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस पर कुछ रसूखदारों को छोड़ने का भी आरोप लगा है। यह मामला शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना से महज 100 मीटर से भी कम दूरी पर स्तिथ राजद नेता नागमणि राय का देवांशु होटल में शराब पार्टी की सूचना मिलते ही टेक्निकल टीम ने पूरे होटल को घेर लिया। इसके बाद कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पुलिस के डर से होटल के मुख्य गेट को खोलबाने में करीव 1 घंटे तक से ज्यादा का समय लग गया, तब जाकर स्थानीय नगर थाना का सहयोग लेकर होटल के मुख्य द्वार को खुला गया। इसके बाद टेक्निकल टीम की पुलिस ने दो लोगों शराब के नशे में गिरफ्तार किया। वहीं मौके से होटल के मालिक हजरतपुर मड्डरो पंचायत के पूर्व मुखिया औऱ राजद नेता को भी गिरफ्तार किया गया है।

शराब के मामले में पुलिस की होटल में रेड पर कई सफेदपोश द्वारा मामलों रफा दफा करने का प्रयास हुआ, लेकिन टेक्निकल टीम ने अंत मे सभी मौजूद लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से कई शराब की बोतल और खाली बोतल को भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस पर दो रसूकदार शराबी को छोड़ने का भी आरोप लगा है।

वहीं इस मामले में एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि गिरफ्तार लोगों को न्यायालय में प्रस्तुत करने की तैयारी है, जबकि एक शराबी को भगाने के मामले में थानां के एक एएसआई को निलंबित किये जाने की बात कही है। वहीं पुलिस द्वारा कई अन्य विन्दुओं पर जांच का निर्देश दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News