हवश की आग में अंधे पिता ने अपनी बेटी को बनना चाहा शिकार, विफल होने पर धारदार हथियार से कर डाली हत्या

हवश की आग में अंधे पिता ने अपनी बेटी को बनना चाहा शिकार, विफल होने पर धारदार हथियार से कर डाली हत्या

ARARIA : जिले से एक हैवानियत की हद पार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां हवस की आग में अंधे बाप ने अपनी ही बेटी की अस्मत लूटनी चाही। जब वह उसमे असफल रहा तो कुदाल से काटकर बेटी की हत्या कर दी। घटना जिले के परबत्ता प्रखंड व भरतखंड ओपी क्षेत्र के एक गांव की है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बाप अपनी ही बेटी की इज्जत लूटने की कोशिश कर रहा था। जब वह उसमें सफल नहीं हो पाया तो घर में रखे कुदाल से उसकी हत्या कर दी। इधर घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। 

वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी बाप को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को इसकी खबर दी। घटना की सूचना मिलते ही भरतखंड ओपी पुलिस और गोगरी एसडीपीओ मौके पर पहुंच लाश और आरोपी पिता को कब्जे में ले लिया।  

ग्रामीणों के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति का चरित्र शुरू से ही ठीक नहीं रहा है। एक साल पूर्व अपनी ही एक और  बेटी के साथ भी उसने छेड़खानी की थी। घटना के बाद ग्रामीणों ने पंचायत कराकर कर उसे सख्त हिदायत दी थी। लेकिन उसने अपनी आदत नहीं छोड़ी।

 इधर एसडीपीओ श्री झा ने बताया कि परिजनों के बयान पर आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। एक माह के भीतर चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News