बोधगया में छठ घाट पर पानी में डूबने से मासूम की मौत, इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

बोधगया में छठ घाट पर पानी में डूबने से मासूम की मौत, इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

बोधगया. थाना क्षेत्र के मनकोसी गांव में शनिवार की दोपहर तीन वर्षीय बच्चे की पानी में डूबकर मौत हो गई। बच्चे की पहचान मनकोसी निवासी चंदन प्रजापत के एक मात्र बेटे के रूप में हुई है। इस घटना को लेकर इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। आसपास के लोगों ने बोधगया थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

मृतक के परिवार वालो ने आक्रोशित हो कर गया बोधगया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। दरअसल, मनकोसी के मुखिया के द्वारा छठ घाट का निर्माण कराया जा रहा था। इसी निर्माण कार्य के लिए फल्गु नदी के किनार से बालू निकालकर कार्य में उपयोग किया जा रहा था। इसके बाद घाट पर चार से पांच फीट गड्ढा हो गया है। उसी गड्ढे में तीन वर्षीय बच्चे की डूबकर मौत हो गई है।

इस घटना में थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिन्हा और अंचल अधिकारी कमल नयन कश्यप ने सक्रियता दिखाते हुए नवजात के परिजनों को समझाया और गांव वाले को शांत कराया। बड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित जनता समझे और सड़क जाम को खोल दिया। वहीं सीओ कमल नयन कश्यप ने आपदा राहत कोष से 4 लाख रुपये देने का आश्वाशन दिया। वहीं बोधगया थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिन्हा ने नवजात के परिजनों को समझा बुझाकर पोस्टमार्टम कराने को राजी किया।

Find Us on Facebook

Trending News