बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BPSC 66th रिजल्ट में 'परफेक्शन आईएएस' के छात्रों ने लहराया परचम, टॉप 100 में कोचिंग के 22 विद्यार्थी शामिल

BPSC 66th रिजल्ट में 'परफेक्शन आईएएस' के छात्रों ने लहराया परचम, टॉप 100 में कोचिंग के 22 विद्यार्थी शामिल

पटना. बिहार लोकसेवा आयोग की 66वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। कुल 685 अभ्यर्थी अंतिम रूप से सफल घोषित किये गये हैं। वहीं परफेक्शन आईएएस में बीपीएससी के 131 अभ्यर्थी सफल हुए है, जिसमें सर्वश्रेष्ठ रैंक 11वां और  12वां प्राप्त हुआ है। टॉप 100 में 22 अभ्यर्थी शामिल हैं।

इस उपलब्धि पर परफेक्शन आईएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया की बीपीएससी 66वीं में छात्र का बेहतर प्रदर्शन रहा। मेहनत और दृढ़ संकल्प से अगर आप मेहनत करते हैं तो आप अपने आप को रिजल्ट के नजदीक पाएंगे। उन्होंने ये भी बताया कि हमारी टीम परफेक्शन आईएएस के मार्गदर्शन में 131 अभ्यर्थियों ने सफलता हासिल की है। बदलते पैटर्न के साथ समन्वय और अपडेटेड मैटेरियल ही परफेक्शन आईएएस की पहचान है। बेहतर मार्गदर्शन और उत्कृष्ट शैक्षणिक वातावरण में जब आपकी सटीक पढ़ाई होती है तो आपको मंजिल तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है। आज उसी का परिणाम है कि कई छात्र अच्छे रिजल्ट दे रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर परफेक्शन आईएएस के निदेशक चंदन प्रिय ने बताया कि बिहार के छात्र शुरू से ही प्रतियोगी परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। बस उनको जरूरत है, सही संस्था और रणनीति उन्मुख तैयारी करने की। बीपीएससी/यूपीएससी की तैयारी के लिए आपको एग्जाम ट्रेंड्स और  बेहतर कंटेंट कि जरूरत होती है, जो परफेक्शन आईएएस टीम इस कार्य को बहुत लगन से करती आ रही है।

परफेक्शन आईएएस टीम ने पिछले कई सालों से जैसे 64 वीं बीपीएससी परीक्षा में 107 अभ्यर्थी और 65वीं 69 अभ्यर्थी का रिजल्ट दिया है। जो विद्यार्थी सिविल सेवा की तैयारी करना चाहते हैं वो पटना (बिहार) में ही रह कर रिजल्ट उन्मुख पढ़ाई कर सकते हैं। आज परफेक्शन आईएएस के पटना में चार ब्रांच समेत बिहार में तीन परीक्षा सेंटर है, जिसमें मुजफ्फरपुर, गया, और पूर्णिया है। साथ ही परफेक्शन आईएएस प्रयास नाम से नि:शुल्क टेस्ट सीरीज छात्रों के लिये मुहैया कराती है, जिससे बीपीएससी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को सीधे लाभ मिलता है। इच्छुक छात्र www.perfectionias.com पर क्लिक करके सिविल सेवा परीक्षा से सम्बंधित जानकारी ले सकते हैं।

Suggested News