समस्तीपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने गन पॉइंट पर फाइनेंस कर्मी से लूटे 5.51 लाख रुपये, हथियार लहराते हुए निकले

समस्तीपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने गन पॉइंट पर फाइनेंस कर्मी से लूटे 5.51 लाख रुपये, हथियार लहराते हुए निकले

समस्तीपुर. जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के रामदयाल चौक के पास दिनदहाड़े शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 5.51 लाख रुपये हथियार के बल पर लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्टल चमकाते हुए पूरब की ओर फरार हो गया। बदमाशों की संख्या 3 बताई गई है, जो एक अपाची बाइक पर सवार होकर आए थे।

पुलिस जांच में जुटी

घटना के संबंध में बताया गया है कि भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी प्रशांत कुमार दोपहर करीब 2:00 बजे कंपनी का पैसा भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने के लिए जैसे ही कार्यालय के नीचे उतरे, पहले से गेट पर घात लगाए तीन बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दी। बदमाशों ने रुपये से भरा बैग छीन लिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर भागने लगे।

इस दौरान कुछ लोगों ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने सभी पर पिस्टल तान दी, जिससे डरकर लोग वहीं रूक गये। इसका फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले। बाद में लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी हृदय कांत ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। जिले की सीमाओं को सील कर छापेमारी शुरू कर दी गई है। बदमाशों के पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News