बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा के इश्क में पागल साली ने कराई पति की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

जीजा के इश्क में पागल साली ने कराई पति की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद पुलिस ने नबीनगर के चंद्रगढ़ में हुए हत्या के मामले का घटना के एक सप्ताह के अंदर ही उद्भेदन किया है। खुलासे के मुताबिक पत्नी ने ही जीजा के संग मिलकर अपने पति की हत्या कराई थी। पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया की चंद्रगढ़ निवासी धनंजय यादव की हत्या के मामले में मृतक के पिता गोपाल यादव के लिखित आवेदन पर  भादवि की धारा-302, 201/ 34 के तहत 21 मार्च को नबीनगर थाना में प्राथमिकी संख्या-95/22 दर्ज की गई थी। 

मामले में अज्ञात अपराधियों को आरोपी बनाया गया था। उन्होने मामले के उद्भेदन एवं गिरफ्तारी के लिए उनके निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से कांड का उद्भेदन किया। उद्भेदन के दौरान पाया गया कि मृतक की पत्नी संध्या देवी का प्रेम प्रसंग अपने ही जीजा रिसियप थाना के दुधैला निवासी लल्लू यादव के साथ था। मृतक की पत्नी द्वारा ही अपने जीजा से मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी गयी। 


धनंजय की हत्या लल्लू यादव ने अपने अन्य दो साथियों-रिसियप थाना के धनु बिगहा के शिव कुमार एवं दुधैला के कृष्ण कुमार चैधरी साथ मिलकर सुनियोजित तरीके से हॉकी स्टिक एवं अन्य शस्त्र से मारकर की थी। सभी चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया मोटरसाईकिल बीआर-26 एस 6102, चार मोबाइल एवं टूटा हुआ हाॅकी स्टिक बरामद कर लिया गया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News