बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बरारी में शराब तस्करों ने थानेदार समय तीन को बनाया बंधक, छुड़ाने के लिए बुलानी पड़ी पांच थानों की पुलिस

बरारी में शराब तस्करों ने थानेदार समय तीन को बनाया बंधक, छुड़ाने के लिए बुलानी पड़ी पांच थानों की पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर शराब तस्करों को पकड़ने गई बरारी पुलिस की टीम पर एक बार फिर से हमला हुआ है।  बरारी के मुसहरी टोला में उग्र भीड़ ने पुलिस पर पत्थरों से हमला कर बरारी थानेदार अभय शंकर  समेत एक एसआई व एक जवान को 1 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। वहीं हमले में थानेदार समेत तीन जवान व तीन गृह रक्षक जख्मी हो गए।

 घटना की जानकारी मिलने के बाद पांच थानों की पुलिस के साथ सीआईटी दंगा नियंत्रण टीम और एसबीआई के कुल 150 महिला व पुरुष जवान पहुंचे काफी मशक्कत के बाद थानेदार व जवानों को मुक्त कराया गया उसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जाया गया, फिलहाल सभी खतरे से बाहर है।

 सूत्रों के मुताबिक हमले के दौरान फायरिंग भी हुई है। गोली भीड़ ने चलाई या पुलिस ने यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। सीटीएसपी ने फायरिंग से इनकार किया है।उधर पुलिस के जवानों ने करीब 2:30 बजे मोहल्ला को चारों ओर से घेर लिया और तलाशी करने शुरू कर दी।

 लोगों का कहना है कि इस दौरान महिला व बच्चे को पुलिस ने बेरहमी से पीटा भी है इसको लेकर पुलिस ने तीन आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है जिसमें रंजन मांझी भिखारी व मनीष शामिल है। पुलिस ने 110 लीटर देसी शराब भी जप्त किए हैं वही काफी मात्रा में अर्द्धनिर्मित देसी शराब को भी नष्ट किया है।

रिपोर्ट - बालमुकुंद कुमार

Suggested News