बक्सर में गरजे पीएम मोदी, राजद-कांग्रेस पर सीधे-सीधे किया वार, कहा......

बक्सर में गरजे पीएम मोदी, राजद-कांग्रेस पर सीधे-सीधे किया वार, कहा......

PATNA/BUXER  : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार को लेकर पीएम मोदी आज बिहार दौरे पर हैं। बिहार पीएम मोदी ने आज बिहार के बक्सर और सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। 

बक्सर के अहिरौली में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने एकबार फिर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आज गरीब मोदी-मोदी करता है तो महामिलावटियों का पारा 7वें आसमान पर पहुंचा जाता है। कांग्रेस हो या आरजेडी, इनकी सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते। ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं।

महामिलावटी लोगों को न देश की सुरक्षा की चिंता है और न इनकी कोई नीति है। 2014 से पहले देश में आतंकियों की विनाश लीला चलती रही। एनडीए की सरकार ने अपनी एजेंसियों को, अपने सपूतों को खुली छूट दी। जिसके कारण आज देश के भीतर भी सफाई हो रही है और सीमापार भी।

वहीं उन्होंने कहा है कि विपक्ष को सिर्फ गाली देना आता है वो देता रहे। उनकी जीत निश्चित है और जनता उन्हें एकबार फिर देश की सेवा का मौका देने जा रही है। 

बता दें कि आज मंगलवार के बाद कल बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर बिहार दौरे पर आयेंगे। इस दौरान वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोध्रित करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News