बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में हिन्दू संगठनों की अनोखी पहल, सिनेमा हॉल में महिलाओं को मुफ्त में दिखाई जा रही "द केरल स्टोरी"

बक्सर में हिन्दू संगठनों की अनोखी पहल, सिनेमा हॉल में महिलाओं को मुफ्त में दिखाई जा रही "द केरल स्टोरी"

BUXAR : द केरल स्टोरी दिखाने के लिए हिंदू संगठनों ने बक्सर के एकमात्र सिनेमा हॉल दुर्गा टॉकीज को बुक कर लिया है। वह महिलाओं को मुफ्त में यह फिल्म दिखा रहे हैं। उनका कहना है कि महिलाओं को यह फिल्म देखनी चाहिए और समाज में उनके प्रति हो रही साजिश से उन्हें सचेत रहना चाहिए। बजरंग दल तथा हिंदू जागरण मंच के द्वारा दिन में 3:00 से 6:00 और शाम को 6:00 से 9:00 के शो के सारे टिकट खरीद कर महिलाओं को नि:शुल्क बांट दिए जा रहे हैं। यह क्रम काफी दिनों से जारी है। बुधवार को भी महिलाओं की अपार भीड़ भी सिनेमा हॉल में पहुंची। इतनी संख्या में पहुंची महिलाओं तो देख कर सिनेमा हॉल संचालकों के भी पसीने छूट गए। सीट फुल हो जाने के बाद उनके लिए अलग से कुर्सियां लगाई गई।


इस फिल्म को देखने पहुंची व्यवहार न्यायालय की अधिवक्ता श्यामा श्री चंद्र ने बताया कि जिस प्रकार से समाज में महिलाओं के प्रति साजिशें हो रही हैं। ऐसे में हर महिला को यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि संगठनों के द्वारा जिस प्रकार से महिलाओं को यह फिल्म दिखाने की पहल की जा रही है वह सराहनीय है।

बता दें कि द केरल स्टोरी फिल्म केरल के मेडिकल कॉलेज की कुछ छात्राओं के ऊपर बनाई गई हैं। इसमें यह दिखाया गया है कि किस प्रकार आतंकी संगठन आईएसआईएस के द्वारा महिलाओं को बरगला कर आतंकवाद की राह पर चलने को मजबूर कर दिया जा रहा है। इस फिल्म को बक्सर के दुर्गा सिनेमा हॉल में जबसे दिखाया जा रहा है तब से कई हिंदू संगठनों और नेताओं के द्वारा लगभग हर दिन महिलाओं को नि:शुल्क सिनेमा दिखाए जाने की पहल की जा रही है। लेकिन विभिन्न राजनीतिक दलों के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि यह भाजपा के द्वारा एक धर्म विशेष के प्रति लोगों को भड़काने के लिए किया जा रहा है। ताकि इसका चुनावी लाभ लिया जा सके।

उक्त अवसर पर हिन्दू जागरण मंच के जिला संयोजक यतीन्द्र चौबे, चंदन प्रकाश, राजेश राघव, मीना सिंह, पूनम चतुर्वेदी, सोनू वर्मा, राहुल कुमार, अभिजीत कुमार, दीपक सिंह रमेश गुप्ता, प्रियरंजन, विकास, हिमांशु गौरव, अक्षय, अविनाश वर्मा, आलोक, शिवम, अमित केसरी, राघव प्रताप सिंह, चंदन प्रकाश, अविनाश पाण्डेय, अभिनंदन मिश्रा, समीर, अवधेश पांडेय, मोहन वर्मा, रजनीकांत, गौरव जायसवाल, राज रौशन, विनोद उपाध्याय, तेज नारायण ओझा,शुभम, पूजा, दीक्षा, आँचल, अभिज्ञा समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News