बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में युवा चेतना ने भीषण गर्मी में सड़कों पर लोगों को बांटे माजा और फ्रूटी, संयोजक रोहित कुमार सिंह बोले- जनसेवा ही मेरा लक्ष्य

बक्सर में युवा चेतना ने भीषण गर्मी में सड़कों पर लोगों को बांटे माजा और फ्रूटी, संयोजक रोहित कुमार सिंह बोले- जनसेवा ही मेरा लक्ष्य

Desk. बक्सर गोलंबर पर भीषण गर्मी के बीच युवा चेतना ने लोगों के बीच शीतल पेय पदार्थ का वितरण किया। इस बीच सड़क पर आने जाने वाले सैंकड़ों लोगों में शीतल पेय पदार्थ बांटा गया। इसका वितरण करते हुए युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि हम जनता के साथ हर परिस्थिति में खड़े हैं। उन्होंने कहा कि युवा चेतना का संकल्प है कि किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या नहीं आए।

रोहित कुमार सिंह ने कहा कि युवा चेतना का एकमात्र लक्ष्य है सेवा। इस दौरान उन्होंने समाज के संपन्न लोगों से कमजोर लोगों के सहयोग की अपील की। रोहित ने कहा कि हम राजनीति में परिवारवाद को समाप्त करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की खूबसुरती है कि चाय वाले का बेटा नरेंद्र मोदी भारत का प्रधानमंत्री है, लेकिन 1990 के बाद से समाजवाद के नाम पर कुछ लोगों ने परिवारवाद स्थापित कर दिया है, जिसके खिलाफ युवा चेतना लड़ाई लड़ रही है।

रोहित ने कहा कि हम चुनावी प्राणी नहीं है। हम सालों भर जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं के समाधान के प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा की भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए युवा वर्ग को आगे आना होगा। इस अवसर पर राजेंद्र पासवान, सुरेंद्र राय, पंकज त्रिपाठी, राजीव सिंह, मोहन सिंह, बैजू राय, चमचम तिवारी, सन्नी तिवारी, अजय ओझा, शिवपाल यादव, आदित्य चौबे, पप्पू यादव, राहुल यादव, किशन राय आदि उपस्थित रहे।


Suggested News