यौन उत्पीड़न मामले में इस विधायक को भेजा गया जेल, महिला कार्यकर्ता ने दर्ज कराया था मामला

यौन उत्पीड़न मामले में इस विधायक को भेजा गया जेल, महिला कार्यकर्ता ने दर्ज कराया था मामला

DEVGHAR : यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी और जेवीएम विधायक प्रदीप यादव ने गुरुवार को कुटुंब न्यायालय देवघर में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने के बाद विधायक को जेल भेज दिया गया है. इसके पहले कोर्ट ने 18 जून को प्रदीप यादव की जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया था. 

13 जून को प्रदीप यादव ने साइबर थाना में अपना पक्ष रखा था. बताते चले की जेवीएम की एक कार्यकर्ता ने प्रदीप यादव पर 20 अप्रैल को एक होटल बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. उसने दो मई को इस मामले को लेकर साइबर थाना में मामला दर्ज कराया था. 

इसके बाद पुलिस ने होटल को भी सीज कर दिया था. प्रदीप यादव को पुलिस की ओर से सात जून को अपना पक्ष रखने का समय दिया गया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए समय माँगा था. 13 जून को उन्होंने थाने में जाकर अपना पक्ष रखा था. इस काण्ड के सामने आते ही झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने पार्टी के प्रधान महासचिव पद से इस्तीफा मांगा था.

 अपने पत्र में उन्होंने कहा था की महिला ने उन्हें फोन कर मामले की जानकारी दी थी. पत्र मिलने के कुछ घंटे बाद ही प्रदीप यादव ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था. हालांकि अपने इस्तीफे की वजह उन्होंने लोकसभा चुनाव में अपनी हार बताया था. 

देवघर से सुनील की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News