छपरा में बहू ने ससुर को पीट-पीटकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

छपरा में बहू ने ससुर को पीट-पीटकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

छपरा. एक कलयुगी बहू ने ससुर को पीट पीटकर मौत का घाट उतार दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज सोनारपट्टी का बतया जा रहा है। मृतक सोनारपट्टी निवासी 72 वर्षीय रामनाथ ततवा है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

बुजुर्ग अपनी बहू और पोता के साथ छपरा में रहते थे। मृतक भारतीय सेना से सेवानिवृत्त बताये जा रहे हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा मृतक के बेटे को सूचित किया गया है। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस आरोपी महिला रिंकू देवी को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई है।

घटना के बारे में मृतक के पुत्र और आरोपी महिला के पति रविशंकर प्रसाद ततवा ने बताया कि रविवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद पिता द्वारा मुझे फोन किया गया। इसके बाद मेरी पत्नी द्वारा मारपीट की जाने लगी, जिसमें चोट लगने से मृत्यु हो गई है। आरोपी महिला के पति ने बताया कि उसकी महिला का किसी पुरुष के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर उसके पिता और अन्य लोग विरोध करते रहे हैं। इसको लेकर हमेशा से विवाद होता रहता था।

सोमवार को विवाद हत्या के रूप में तब्दील हो गया। आरोपी के पति आपने माता-पिता का इकलौता संतान है, जो वाराणसी में रहकर नौकरी करता है। बहू द्वारा ससुर का हत्या किए जाने पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News