छपरा में बदमाशों ने जदयू नेता के पिता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गंभीर रूप से हुए जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

छपरा में बदमाशों ने जदयू नेता के पिता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गंभीर रूप से हुए जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

CHAPRA : जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाती है की अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फ़रार हो जा रहे हैं। 


इसी कड़ी में आज मांझी थाना क्षेत्र के बरेजा गांव निवासी एवं जदयू नेता नीरज मिश्रा के पिता को अपराधियों ने गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फ़रार हो गए। 

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उनको इलाज के लिए एकमा पीएचसी में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस एकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और घायल व्यक्ति का बयान लेने में जुटी हुई है।

मामले में बताया जा रहा है कि यह जमीनी विवाद का मामला है और विरोधी गुट द्वारा इन्हें गोली मारी गई है। बताया जा रहा है की अपराधी हत्या के इरादे से आए थे। उन्होंने ताबड़तोड़ चार राउंड फायर किया। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बाद स्थानीय लोगों द्वारा इन्हें एकमा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद इन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News