छपरा में बदमाशों ने की इंजीनियरिंग के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, फेसबुक पर लिखा 'आज खेला होई'

छपरा में बदमाशों ने की इंजीनियरिंग के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, फेसबुक पर लिखा 'आज खेला होई'

छपरा. जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के खड़रहिया गांव में अपराधी ने की इंजीनियरिंग के छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी। वहीं इस हत्याकांड को एक फेसबुक पोस्ट में भी जोड़ा जा रहा है, जिसमें हथियार लिए एक युवक आज खेला होई लिखा है। दावा किया जा रहा है कि हत्या करने से पहले अपराधी ने फेसबुक पर हथियार के साथ एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा है आज खेला होई। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

खड़रहिया निवासी अशोक सिंह के पुत्र राज राजन कुमार सिंह जो कोलकाता में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और अपने गांव छुट्टी में आया हुआ था। कल रंजन का एग्जाम था और आज ही उसकी चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बीते दिन राज रंजन सिंह के घर के पास कुछ नशाखोर रोज आकर वहां नशा करते थे, जिसको मना करने पर आज घात लगाकर बैठे बदमाशों ने राज रंजन सिंह को घर से जाते हुए रास्ते में उनको पकड़ लिया और चाकू से गोद गोद कर उसकी हत्या कर दी।

वहीं घटना को एक फेसबुक पोस्ट से जोड़ा जा रहा है, जिसमें हथियार लिए एक युवक लिखा है आज खेला होई। बताया जा रहा है कि कुछ ही दिन पहले जलालपुर में ऐसे ही हत्या को अंजाम दिया गया था। आदित्य तिवारी की हत्या कर दी थी। ठीक उसी प्रकार फेसबुक पर चाकू एवं तमंचे के साथ पोस्ट किया गया था और पोस्ट करने के अगले दिन युवक की हत्या कर दी गयी थी।

युवक के पिता अशोक सिंह ने बताया गांव के ही कुछ लड़कों ने मेरे बेटे की हत्या की है। बदमाश नशा का आदि हो चुका है और घर के पास बैठकर रोज वहां पर नशा करता है। जब उनको इस बात से रोका गया तो वह नाराज होकर अगले दिन राज रंजन सिंह की हत्या कर दी।


Find Us on Facebook

Trending News