छपरा में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे लाखों रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

छपरा में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे लाखों रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

CHAPRA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अमनौर सोनहो मुख्य पथ पर अपराधियो ने गोली मारकर एक सीएसपी कर्मी से 2 लाख 30 हज़ार रुपया लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद आस पास के दर्जनों ग्रामीण दौड़े और आनन फानन में घायल कर्मी को उठाकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर छपरा रेफर कर दिया। घायल कर्मी पिपराही गांव के देवनारायण राय के पुत्र दीपक कुमार राय बताया जाता है। दीपक ढोरलाही कैथल के डॉ अखिलेश सिंह के एसबीआई के सीएसपी में कर्मी के रूप में कार्यरत है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पीड़ित एसबीआई मुख्य शाखा से रुपया लेकर अपने शाखा लौट रहा था। इसी बीच घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियो के शिनाख्त करने में जुट गए। नजदीक के पेट्रोल पम्प के पास पहुँच उसके सीसीटीवी को खंगाला। 

वहीँ दिनदहाड़े गोली मारकर पैसा लूटने की खबर से सीएसपी संचालकों में भय व्यापत है। सीएसपी कर्मी दीपक कुमार राय ने बताया की बैंक से दो लाख तीस हजार रुपया निकासी कर ग्राहकों को बितरण करने के लिए बैंक जा रहे थे। 

इधर थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया की बैंक व पेट्रौल पम्प का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। हर हाल में अपराधियों पकड़ा जाएगा। हम हमेशा से सभी सीएसपी संचालको से कहा करते है कि पैसा निकासी कर पुलिस को सूचित करें। जिससे इस तरह की घटना से बचा जा सके।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News