बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे लाखों रूपये, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

छपरा में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे लाखों रूपये, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

CHAPRA : आज डेरनी थाना क्षेत्र के दिघवारा-भेल्दी मुख्य पथ पर लोहछा पुल के समीप अपराधियों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लाखों रुपये लूट लिए. इसके साथ ही दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग भी किया. मिली जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा का पिरारी सीएसपी संचालक शत्रुध्न तिवारी और उसी बैंक के भेल्दी सीएसपी संचालक विजयपाल यादव अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ आई 10 कार से दिघवारा स्थित मुख्य शाखा से 4 लाख 85 हजार रुपये लेकर वापस आ रहे थे. 

इसे भी पढ़े : गया में प्रेमराज के हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी, एसएसपी से मिले मृतक के परिजन

इसी दौरान लोहछा पुल के समीप पूर्व से घात लगाए लगभग आठ अपराधियों ने गाड़ी को रोककर गाड़ी का शीशा तोडना शुरू कर दिया. आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी रुपये से भरा बैग को लेकर फरार हो गए. इस दौरान उन्होंने दो राउंड फायरिंग भी की. 

इसे भी पढ़े : जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत शिवहर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 137 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

घटना की सूचना मिलते ही एसआई अजित सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की. जिसमें घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों के द्वारा थानाध्यक्ष के स्थानांतरण की मांग को लेकर थाना के समीप ही दिघवारा-भेल्दी मुख्य पथ को जाम कर दिया. 

इसे भी पढ़े : 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, कांस्टेबल के 6662 पदों पर निकली बहाली

जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. विदित हो कि गत 13 नवम्बर को भी पिरारी संचालक से खानपुर चँवर में 3 लाख 86 हजार रुपये लूट ली गयी थी. 


Suggested News