बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में थाने के गेट से बदमाशों ने महिला का किया अपहरण, चंवर में ले जाकर छह लोगों ने किया गैंगरेप

छपरा में थाने के गेट से बदमाशों ने महिला का किया अपहरण, चंवर में ले जाकर छह लोगों ने किया गैंगरेप

CHAPRA : छपरा में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों में खाकी का खौफ कहीं भी नहीं दिखाई दे रहा है. न्याय की गुहार लगाने पहुंची रिवीलगंज थाना पर पहुंची महिला से जबरन थाना गेट से उठाकर सिवान जिले के दुरौंधा थाना क्षेत्र के हाथोपुर चवर में ले जाकर 6 लोगों ने  गैंगरेप किया. इसके बाद मौके से फरार हो गये. 

इस संदर्भ में पीड़िता के भाई ने बताया कि मेरी बहन को पिछले कई महीनो से गांव के ही कुछ दबंगों के द्वारा परेसान किया जा रहा था. जिसको लेकर मेरी बहन ने रिवीलगंज थाने में गांव के ही विष्णु देव राय व उनके पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस के द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने के कारण शनिवार को पूछताछ के लिए थाने पर पहुंची तो थानाध्यक्ष द्वारा थोड़ी देर में आने की बात कही गई. जिसके बाद वे घर आने लगी तो थाना के गेट से बाहर निकलते ही दबंगो ने उसे अपने गाड़ी में बैठा लिया. इसके बाद उन लोगों ने  सिवान के दुरौंधा हाथोपुर चवर में ले कर चले गए. जहाँ गैंगरेप कर छोड़ फरार हो गए.

इसके बाद राह से गुजरते गांव के सरपंच की नज़र अकेली महिला पर जब पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी. तत्पश्चात परिजन दुरौंधा थाना पहुंचकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया. इसके बाद पुलिस परिजनों के साथ घटनास्थल पहुंची. जहाँ महिला अचेत अवस्था में पड़ी रही. परिजनों ने पुलिस की देखरेख में पीड़ित को दुरौंधा अस्पताल इलाज के लिए लेकर आये. जहाँ नाजुक स्थिति होने के कारण परिजन उसे रिवीलगंज पीएचसी लेकर आए. जहां चिकित्सक ने नाजुक की स्थिति को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

सदर अस्पताल में महिला का इलाज जारी है. हालांकि फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य है. परिजनों का आरोप था कि अगर पुलिस पहले से दर्ज प्राथमिकी के आधार पर कोई कार्रवाई करती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती. वही दबंग के द्वारा पीड़िता को बार-बार धमकी दी जा रही है. उन लोगों का कहना है कि अगर तुम केस नहीं उठाती हो तो तुम्हें जान से भी हाथ धोना पड़ेगा. परिजन पुलिस पर भी एक पक्षीय कार्रवाई करने की बात कह रो रहे थे. एस पी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है. जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News