बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में देर से स्कूल आने का कारण पूछ्ने पर भड़की शिक्षिका, वार्ड पार्षद को दिखाई थप्पड़, कहा मेरी जमीन पर बना स्कूल

छपरा में देर से स्कूल आने का कारण पूछ्ने पर भड़की शिक्षिका, वार्ड पार्षद को दिखाई थप्पड़, कहा मेरी जमीन पर बना स्कूल

CHAPRA : राज्य की बदहाल शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार लाख प्रयास कर ले। कितनी ही नीतियां बना ले। लेकिन लगता है की सरकारी शिक्षक सरकार की नीतियों को कारगर नहीं होने देने का मन बनाये हुए हैं। जिसकी बानगी मंगलवार को सारण जिले के मांझी प्रखंड मुख्यालय पर स्थित उर्दू उत्क्रमित मध्य विद्यालय मियां पट्टी मांझी में देखने को मिली।

बताया जा रहा है की यहाँ विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका तसरून नाजरीन 11 बजे विद्यालय पहुंची। शिक्षिका के रोजाना देरी से स्कूल पहुंचने पर मंगलवार को मांझी नगर पंचायत वार्ड 2 के पार्षद सहित कुछ नगरवासी स्कूल पहुंचे एवं शिक्षिका से स्कूल लेट आने का कारण जानना चाहा। 

इसके बाद शिक्षिका ने दबंगई दिखाते हुए वार्ड पार्षद सहित नगरवासियों से गाली गलौज करते हुए वार्ड पार्षद को थप्पड़ दिखा दिया। इस संबंध में नगरवासियों ने आरोप लगाया कि शिक्षिका तसरून नाजरीन दबंगई दिखाते हुए रोजाना लेट स्कूल आती है। 

शिकायत करने पर दबंगई दिखाते हुए कहती हैं कि यह स्कूल हमारी जमीन में बना है। शिकायत करने पर शिक्षिका के पति नगरवासियों एवं जनप्रतिनिधियों पर झूठा मुकदमा करने की धमकी देते हैं। हालाँकि मंगलवार को स्कूल में शिक्षिका द्वारा दबंगई दिखाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News